It's all about love and feelings

New Posts

Tuesday, July 02, 2019

10 Best Love Quotes - Ajasha

10 Best Love Quotes

मोहब्बत इश्क़ या प्रेम बहुत से नाम है इस एक भावना के,
कोई इसे इबादत कहता है तो कोई पूजा,
जितने लोग उतनी परिभाषाये ।
फिर बात ग़ालिब की हो या मिर्जा की,
हीर रांझे की हो या रोमियो जुलियट की,
सबने मोहब्बत को अलग अंदाज में बयान किया है ।
कोई मर मिटा इस मोहब्बत पर तो किसी ने जमाने को प्यार की ताकत दिखलाई,
Love या मोहब्बत बहुत ही खास और खूबसूरत भावना है,
इसे वही इंसान महसूस कर सकता है जिसने सच मे इश्क़ किया हो ।
लेकिन मुश्किल ये है कि इस नकली दुनिया में अब मोहब्बत भी नकली सी हो चली है,
सिर्फ जमाने मे दिखावे के लिए लोग गर्लफ्रैंड या बॉयफ्रेंड बनाने लगे है, उन्हें इश्क़ से मतलब नही वो बस जमाने को दिखाना चाहते है कि उन्हें इश्क़ है ।
पर असल सच्चाई ये है कि ऐसे रिश्ते चंद दिनों या महीनो में खत्म हो जाते है,
तो असल मोहब्बत और उस मोहब्बत के पीछे की तड़प दिखाते कुछ quote मैं आपके सामने रखता हूँ।
बताना जरूर की क्या आप सहमत है मेरे इश्क़ की परिभाषा से ।।

10 Best Love Quotes - Ajasha


best love quotes
मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाती है,
ये सर्द रातें,
तेरी तस्वीर
और
उन तस्वीरों से हुई बातें ।।
-Ajasha


Best Love Quotes
सुनो,
यूँ सज संवर कर निकला ना करो,
जब देखते है वो तुम्हे,
तो दिल जलता है मेरा ।।
-Ajasha



Best Love Quotes
चाहत में कुछ इस कद्र बदनाम हुए
की ना उनके हो पाए,
ना खुद के रह पाए ।।
-Ajasha


मुझे तो उस सुबह का इन्तेजार है,
जब तेरी जुल्फों की शैतानियों से
मेरी सुबह की आगाज होगी ।।
-Ajasha


Best Love Quotes
सुबह तो तब होगी मेरी,
जब इसमें तुम भी शामिल हो जाओगी ।।
-Ajasha


Best Love Quotes
क्या सपना देखा है आज,
तुम और वो चाय की प्याली ।।
-Ajasha


Best Love Quotes
मैं तुम्हारी जिंदगी का एक हिस्सा होना चाहता हूं,
जिसे कह सको तुम अपना,
मैं वो किस्सा होना चाहता हूं ।।
-Ajasha


Best Love Quotes
हाँ बहुत चाहते है तुझे,
पर तु भी चाहे हमें,
ऐसी कोई शर्त तो नही ।।
-Ajasha


Best Love Quotes
तुम्हारी जुल्फों से मैंने मोतियों को बरसते देखा है,
अब कोई कयामत देखूं,
इसकी आरजू नही ।।
-Ajasha


Best Love Quotes
इन्तेजार है तो बस उस सुबह का,
जब चाय का कप लेकर आओगी तुम,
मुझे जगाने।।
-Ajasha

Show more...

2 comments:

  1. मोहब्बत की कसम मोहब्बत ने ना जाने किस किस से मोहब्बत कर ली, जिस मोहब्बत को हमने कहा उस मोहब्बत ने किसी और से मोहब्बत कर ली।।।।

    ReplyDelete