It's all about love and feelings

New Posts

Sunday, August 11, 2019

15 True Love Quotes In Hindi With Heart Touching Love Thoughts

15 True Love Quotes In Hindi With Heart Touching Love Thoughts


प्यार - शायद दुनिया की सबसे खूबसूरत Feelings में से एक है । जब तुम किसी को इतना चाहो की पूरी जिंदगी और जिंदगी का हर दिन किसी एक के साथ बिताना चाहो ।
जब सुबह किसी के नाम से शुरू हो और रात उसकी यादों में बीत जाए ।


ये प्यार और भी खास हो जाता है जब कोई चाहने वाला तुम्हें मिल जाये, उसके मिलने के बाद जिंदगी मुक्कमल लगने लगती है । वो एक मिल जाये तो प्यार पर यकीन और बढ़ जाता है, उसके हाथ से खाना खाना, अपनी शैतानियों के लिए उससे डांट खाना, ये सब खास हो जाता है ।


Birthday पहले से भी खास हो जाता है, दिन भर का हाल उसको सुनाया जाता है, खुद से ज्यादा उसका ख्याल रखा जाता है, कोई हमे बुरा बोल ले तो कोई बात नही, पर उस खास के बारे में एक बात नही सुन पाते हम ।
यूँ ही नही ये इश्क़ इतना कमाल का होता है,
शायद इसी लिए शायरों और कवियों ने इसे अंधा कहा है क्योंकि किसी के इश्क़ में पड़ने के बाद आप खुद को भी भूल जाते है ।।


प्यार की इन्ही भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आज कुछ मेरे पंसदीदा Quotes मैं आपके सामने रखना चाहूंगा,
बताना जरूर की कैसा लगा ?
और हां ये प्यार किया नही जाता बस हो जाता है और अगर तुम्हें भी इश्क़ को गया है तो यार मेरे इसका जी भर कर लुत्फ उठाना क्योंकि ये इश्क़ सिर्फ एक बार होता है ।।

15 True Love Quotes In Hindi With Heart Touching Love Thoughts

Romantic-Hindi-Love-Quotes
Romantic Hindi Love Quotes
बरसेंगे आंसू मेरी आँखों से,
जब दुल्हन बना देखूंगा तुम्हे..|
-Ajasha

Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi
तुम्हारा वो मेरी शर्ट पहनकर घूमना,
शर्ट के दोनों किनारों को बांध कर मेरी नकल करना,

मुझे तुमसे इश्क़ यूँ ही नही है ....
-Ajasha

Romantic Hindi Love Quotes
Romantic Hindi Love Quotes 
सुनो,
कल निकली थी क्या शहर में ?
सुना है,
आशिको की तादाद बढ़ गई है...।
-Ajasha

Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi

एक गुलाब ही तो हो तुम,
नाजुक,
कोमल,
और,
बेहद खूबसूरत...।
-Ajasha
Romantic Hindi Love Quotes 
टूटना है तो सिर्फ तेरी बांहो में,
किसी और के आगोश में
वो सुकून कहाँ ....।
-Ajasha

Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi
आखिर किन लफ्जो में करूँ
अपने इश्क़ का इजहार ?
तेरी खूबसूरती के आगे,
हर लफ्ज में कमी सी लगती है...
-Ajasha

Romantic Hindi Love Quotes
Romantic Hindi Love Quotes 
कैसा रहा दिन ?
पूछा उन्होंने

और बस मेरा दिन खूबसूरत हो गया..।
-Ajasha

Romantic Hindi Love Quotes
Romantic Hindi Love Quotes 

सुनो,
क्या मैं तुम्हें किस कर सकता हूँ ?
क्या उन काजल से सनी खूबसूरत आंखों पर,
अपने इश्क़ का इजहार कर सकता हूँ ?
-Ajasha

Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi
चॉकलेट से मीठा तेरा इश्क़
और मैं ठहरा चॉकलेट का दीवाना...
-Ajasha




Romantic Hindi Love Quotes
इश्क़ तो उस काले दुप्पटे से ही हो गया था मुझे,
और फिर
तुम सामने आई और
हम आशिक हो गए ।
-Ajasha


Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi
Teddy तो मुझे भी चाहिए अपने लिए,
पर तेरे सिवा
कोई पसन्द नही आता .....
-Ajasha

Romantic Hindi Love Quotes
Romantic Hindi Love Quotes 
तेरे काले दुप्पटे की उलझनों में

उलझ गया है मेरा दिल,

और मुश्किल ये है,
की उस दुप्पटे की उलझनों को सुलझाने की
मेरी कोई आरजू नही...।
-Ajasha


Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi
मेरी आगोश में तुम,
हाय
क्या खूबसूरत ख्वाब था...।
-Ajasha


Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi

अजीब कश्मकश है मालिक,
उनसे इश्क़ भी है
और कहना भी नही है..।
-Ajasha


Romantic Love Quotes In Hindi
Romantic Love Quotes In Hindi
तेरी मेहंदी में मेरा नाम,
और तेरे नाम के पीछे मेरा नाम,
जिंदगी में बस इतना ही कमाना है...
-Ajasha


ये भी पढ़े


No comments:

Post a Comment