It's all about love and feelings

New Posts

Sunday, October 14, 2018

Suno Tum Kajal Na Lagaya Karo: A Sweet Hindi Love Poem

This blog is very special for me
this poem is for my sweet friend #advika
she is a sweetheart,
she is very sweet,
thanks for this friendship my dear 

सुनो तुम काजल ना लगाया करो

Suno Tum Kajal Na Lagaya Karo

सुनो तुम काजल ना लगाया करो,
उन खूबसूरत सी आंखों को,
और भी खूबसूरत ना बनाया करो,
तुम काजल ना लगाया करो ।

Suno Tum Kajal Na Lagaya Karo

जब काजल लगा सामने आती हो,
तुम मेरी धड़कन तक चुरा ले जाती हो,
पलकों पर रंग काला बहुत खिलता है,
ऐसा रूप रोज़ रोज़ कहा देखने मिलता है,
यूं अपने आशिक को ना तड़पाया करो,
तुम काजल ना लगाया करो ।

Suno Tum Kajal Na Lagaya Karo

तुम काजल की एहमियत बढ़ा देती हो,
लगा कर वो रंग ,
हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हो,
दीवाना तो हो गया जमाना तुम्हारा,
अब क्या ही सुनाऊ तुम्हे किस्सा हमारा,
तुम मुझे देख कर अनदेखा कर देती हो,
चाहती तुम भी हो मुझे,
पर इस जज्बात से इनकार कर देती हो,
इस नाचीज को ऐसे इनकार से तड़पाया ना करो,
यूं ही आंखे खूबसूरत है तुम्हारी,
तुम इनपर काजल ना लगाया करो
 ।

Suno Tum Kajal Na Lagaya Karo

तमन्ना है तुम्हे पाने की,
अपने इश्क़ को जरा सा आजमाने की,
तुम्हारे काबिल नही मैं,
पर ज़िद है तुम्हे अपना बनाने की,
वो काजल सबको तुमहरा कायल कर रही है,
वी मेरे साथ साथ बहुतो को घायल कर रही है,
मैं कैसे सहन करू की सब देख रहे है तुम्हे,
तुम मेरी हो पर सब चाह रहे है तुम्हे,
तो मुझे बार बार जलाया ना करो,
तुम काजल लगया ना करो ।

©Ajasha

2 comments: