It's all about love and feelings

New Posts

Sunday, March 29, 2020

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi

Tute Dil Ki Shayri In Hindi
मोहब्बत की सबसे बुरी बात ये होती है कि जब दिल टूटता है ना तो एक सच्चा आशिक भी इश्क़ से नफरत कर बैठता है, औऱ वो नफरत इतनी मजबूत होती है कि इश्क़ गुनाह लगने लगता है, हर जगह बस गम दुःख और दर्द नजर आता है ।

दिल तोड़ने वाले का क्या जाता है एक इश्क़ जाएगा दूसरा इश्क़ आएगा पर जिसका इश्क़ सच्चा होता है ना वो टूटा दिल ले कर किसी के पास नही जा पाता, ना वो खुद का हो पाता है ना किसी और का ।
वो टूटे दिल में अपनी मोहब्बत के किस्से संजोए बस उस इश्क़ को याद कर के आंखे नम करता है । पर मुश्किल ये है ना कि वो टूटा दिल किसी से नही जुड़ पाता,वो टूटा का टूटा हो रह जाता है ।

तो आज उन्ही टूटे दिल वालो के लिए कुछ लफ्ज, उम्मीद है आपको पसन्द आएगा ये पोस्ट 

Tute Dil Ki Shayri In Hindi

Tute Dil Ki Shayri In Hindi
दिल ए नादान तू भी अजीब पागल है,
तुझे सिर्फ वो चाहिए,
जो तेरा हो नही सकता ।।
-Ajasha
Tute Dil Ki Shayri In Hindi
चलो मान लेते है कि इश्क़ नही था तुमको,

पर यार मेरे
दिखावा तो तुमने भी बहुत किया था...।
-Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
गम है कि तुम समझा ना सकी
और दुख है कि मैं तुम्हे समझा ना सका ।।
-Ajasha
Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
याद आती है तुम्हारी,
वो साथ,
वो बातें हमारी ।।
-Ajasha
Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
तुम हमेशा से बेवफा थे,
या
हम जरूरत से ज्यादा वफादार ?
-Ajasha
Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
सपने तो हमने भी देखे थे,
पर गलत इंसान के साथ ।।
-Ajasha
Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
हंसते है,
मुस्कुराते है,
कुछ इसी तरह
हम अपने गम छुपाते है ।।
-Ajasha
Tute Dil Ki Shayri In Hindi
आज भी सपने डराते है मुझे,
पता नही,
चैन की नींद कैसे आती है तुझे ?
-Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
दिल के दरवाजे हमेशा खुले रखता हूँ,
क्या पता,
कब तुम्हें वापसी का ख्याल आ जाए।।
-Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
तेरी सड़क से गुजरा तो याद आया,
इस सड़क में एक घर मेरा भी था ।।
-Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
दुआ करना
कि अब ना मिले हम,
क्योंकि मेरे सवालों का जवाब दे सको
इस लायक नही तुम ।।
-Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
एक एहसान कर दे मुझपे,
एक पत्थर दिल मुझे भी ला दे ।।
-Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
अरसे बाद देखा उसे,
वही शक्ल
वही सीरत
वही अंदाज,

बदला हुआ था तो सिर्फ
हमारा रिश्ता ।।
-Ajasha

Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
सिर्फ एक सवाल है तुमसे,
क्या इसकी बांहो में भी,
वो सुकून मिलता है तुम्हें,
जो कभी मेरी बांहो में मिलता था ?
-Ajasha
Tute Dil Ki Shayri In Hindi - Ajasha
तेरे फरेबी होने का अंदाजा था मुझे,
पर उस अंदाजे से ज्यादा
तुझ पर भरोसा था मुझे ।।
-Ajasha

Continue Your Reading

10 Best Love Quotes
10 Best Hindi Quotes when you Hate your Love
10 Deep Heart Touching One Sided Love Quotes For Him/Her

No comments:

Post a Comment