It's all about love and feelings

New Posts

Wednesday, March 13, 2019

Heart broken Quotes on Betrayal In Hindi

Heart broken Quotes on Betrayal

quotes on betrayal

जब आप इश्क़ करते है तो कभी ये नहीं सोचते कि आपका साथी आपको धोखा दे। इश्क़ की गलियों में अगर मोहब्बत के फूल है तो बेवफाई के काटे भी है।
हमारे कई दोस्त ऐसे होंगे जिन्होने इस बेवफाई का स्वाद चखा होगा। आज एक सच्चे और दुखी आशिक के दिल की बाते मैं अपने कुछ Quotes के जरिये आपके सामने रखना चाहूंगा।

Quotes On Betrayal

Quote on Betrayal
एक एहसान कर दे मुझपे,
एक पत्थर दिल मुझे भी ला दे।
–Ajasha

Quote on Betrayal
खुदा करे तुझे भी इश्क़ हो,
उस एहसास का एहसास तुझे भी हो,
जैसे तोड़ा मेरा दिल, मेरा इश्क़,
कभी तू भी उस गम से रूबरू तो हो।
–Ajasha

Quote on Betrayal
आगाज तुमने किया,
अंजाम मैं दूंगा।
–Ajasha

Quote on Betrayal
अब लौटने की सोचना नही,
मोहब्बत से जी भर सा गया है।
–Ajasha

Quote on Betrayal
बदनामी मैं भी कर सकता हूँ तेरी,
पर
उसमें तौहीन मेरे इश्क़ की होगी।
–Ajasha

Quote on Betrayal
ऐसा नही है कि तेरे बिन जी नही सकता,
पर तु होती,
तो शायद ज़िन्दगी कुछ और होती।
–Ajasha

Quote on Betrayal
दुआ करना कि अब ना मिले हम,
क्योंकि मेरे सवालों का जवाब दे सको,
इस लयक नही हो तुम।
–Ajasha

Quote on Betrayal
सिर्फ यही कहना है तुमसे
गलतफहमी में ना रहना की
जो लिखता हूँ तेरे लिए लिखता हूं,
क्योंकि
मेरे शब्द इतने सस्ते नही
की तुझपे जाया करूँ।
–Ajasha

Quote on Betrayal
मैंने तो जान तक तुम्हारे नाम कर दी थी,
और तुम
जिस्म के आगे सोच ना सके ।
–Ajasha

Quote on Betrayal
उसने चूमा था हाथ तुम्हारा
या भरा था अपनी बांहो में,
जो भूल गई तुम,
छोड़ दिया तन्हा
इस इश्क़ कि राहों में।
–Ajasha

No comments:

Post a Comment