It's all about love and feelings

New Posts

Thursday, April 30, 2020

10 BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR

10 BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR


BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
एक तरफा प्यार ?
बेहद मुश्किल और बेहद परेशानियों से भरा,
पर कोई क्या करे जब उसे इश्क़ हो जाये वो भी इस तरफा ?
अजीब सी कश्मकश होती है,
ये सोच सोच कर जान जाती है उसे तुमसे इश्क़ होगा या नही? होगा तो कैसे होगा ? और नही होगा तो क्यों नही होगा ?
ऐसी क्या कमी है हम में,

कभी शक्कर सा मीठा तो कभी नीम सा कड़वा है ये एक तरफा प्यार,
कभी तितली सा कोमल है तो कभी पत्थर सा कठोर है ये एक तरफा इश्क़,
पर क्या करें कोई रोक तो नही सकता जब इश्क़ हो रहा हो,
कोई रोक नही सकता जब इस एक तरफा प्यार में हम बंध रहे हो,
बस खुद को बर्बाद तो कभी आबाद होते देख सकते है इस एक तरफा प्यार में ।।
तो आज की कुछ लाइन्स उन्ही एक तरफा प्यार में बंधे आशिकों के नाम ।।

10 BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
मैंने उसकी खातिर खुद को बदल लिया,

और उसे लगता है
मैंने उसके लिए क्या ही किया है ?
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
सालों बाद भी याद आऊं,
तो लौट आना,

तुम्हारा पता नही,
मुझे इश्क़ आज भी है तुमसे ।।
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
सबसे खूबसूरत होती है ये,
अधूरी मोहब्बत,

ना पूरा होने की ख्वाहिश,
ना अधूरा होने का गम ।।
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
प्रेम में दिखावा नही होता,
और ना दिखावे में प्रेम...
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
क्या कुसूर था मेरा तुझे चाहने के सिवा,

सब कुछ मिला तुमसे,
सिर्फ इस चाहत के सिवा ।।
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
तू इश्क़,
मैं आशिक सही,

मैं कुर्बान हूँ तुझपर,
और तुझे कोई परवाह ही नहीं।।
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
इन आँखों से बहता रहा इश्क़ मेरा,

उन्हें लगा पानी ही तो है ।।
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
तुमसे मोहब्बत का इज़हार नही कर सकता,

दूर रह सकता हूं,
पर तुम्हे खो नही सकता ।।
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
तुम्हें पा लेना आसान हो जाता,
गर,
तुझे चाहने से पहले मुझे कमाना आ जाता ।।
-Ajasha

BEST QUOTES & SHAYARI ON EK TARFA PYAR
किसी सांझ बैठना मेरे करीब,
मुमकिन हुआ तो तुम्हारी कमी सुनाऊंगा तुम्हें,

अपनी इन आवाज करती सांसो में ।।
-Ajasha


पसन्द आये तो अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर साझा करें । आज इसी मोड़ पर अलविदा लेते है।

No comments:

Post a Comment