It's all about love and feelings

New Posts

Tuesday, January 14, 2020

Best Love Quotes In Hindi For Her

Best Love Quotes In Hindi For Her

Best Love Quotes In Hindi For Her

कभी किसी को चाहा है, बिना किसी मतलब के बिना किसी उम्मीद के।
बस वो शख्स और उसकी हर बात से इश्क़।
ये भावनाएं तब और खास हो जाती है जब एक लड़का किसी लड़की से सच्ची मोहब्बत करने लगता है,
वो सिर्फ लड़की से नही बल्कि उसकी हर बात को चाहने लगता है, उसकी हँसी उसकी नाराजगी, यहाँ तक कि उसके नखरों से भी इश्क़ हो जाता है।

किसी को नसीब हो जाती है वो मोहब्बत,
तो किसी से मिल कर भी बिछड़ जाती है ऐसी मोहब्बत।
सबसे अच्छी बात पता है अगर एक लड़का किसी लड़की को चाहता है ना तो ताउम्र बस उसका बन कर रह जाता है, फिर जिंदगी में चाहे जो हो जाये, उसकी मोहब्बत कभी खत्म नही होती,
उस मोहब्बत को पाने की चाहत कभी खत्म नही होती।

आज के ये Quotes उन लड़कियों के लिए जिन्हें किसी न किसी ने बड़ी शिद्द्त से चाहा होगा और आज तक उस इश्क़ की भनक उन्हे नही लगी,
वही ये post उन लड़कों के लिए जिनके लिए इश्क़ खेल नही ।।

Best Love Quotes In Hindi For Her

Best Love Quotes In Hindi For Her

कभी मेरी नजरों से देख खुद को,

खुद से मोहब्बत ना हो जाए,
तो बेशक छोड़ देना मुझे ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

आज कल जरा बेरुखी से बात करती है,

मोहतरमा
अब जरा कम याद करती है ।।
-Ajasha


Best Love Quotes In Hindi For Her

गीली माटी सरीखा प्रेम ठहरा,
किसी के लिए कीचड़,
किसी के लिए ईश्वर की मूरत ठहरा ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

मैं राधा,
तू कृष्ण सही,

मुझे इश्क़ है तुमसे,
तुम्हें नही तो ना सही ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

मुझ से एहमियत नही चाहता,
मेरा इश्क़
मेरा होना नही चाहता ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

उसकी मोहब्बत को तरसता हूँ,

उसकी ना के बाद भी,
बस उसपे मरता हूँ ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

मैं सिर्फ उसकी मोहब्बत पाना चाहता हूँ,

और उसे लगता है कि,
मैं सबसे ऐसी ही बात करता हूं ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

मैं तेरे इनकार से डरता हूँ,
इसलिए इजहार नही करता हूँ ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

तेरा यूँ नजरअंदाज करना,
पसन्द है मुझे,

तेरी जिंदगी में कोई खास एहमियत नही मेरी,
तेरा ये जताना पसन्द है मुझे,

वो क्या है ना,
खुद से भी ज्यादा तेरी मुस्कान पसंद है मुझे ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

उसकी जुल्फों के घने अंधेरो में शुरू होता है दिन मेरा,
और उसकी मदहोश बांहो में रात गुजर जाती है,

ना जाने ये इश्क़ खूबसूरत है,
या
इस इश्क़ से भी खूबसूरत है यार मेरा ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

उसके नखरे आज भी बवाल करते है,

उसका रूठ जाना,
फिर हंस के मुझे गले लगाना,
और फिर किसी बात पर मुँह फूलाना,

ये मोहब्बत के नखरे,
इस दिल पर खंजर सा वार करते है ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

नफरत नही कर सकता तुमसे,
तुम मेरी पहली मोहब्बत हो,

नाराज हूँ,
खफा हूँ,
आखिर तुम मेरी पहली मोहब्बत हो ।।
-Ajasha

Best Love Quotes In Hindi For Her

जो लिखता हूँ,
तेरे बारे में सोच के लिखता हूँ,
ये गुनाह मैं हर रोज करता हूं,

तेरी दुनिया में शामिल नही मैं,
पर फिर भी,
ये इश्क़ मैं तुझसे ही करता हूँ ।।
-Ajasha


CONTINUE READING WITH...

No comments:

Post a Comment