It's all about love and feelings

New Posts

Friday, January 03, 2020

कोई तो वजह दे- Hindi Sad Poem-Poetry

कोई तो वजह दे- Hindi Sad Poem/Poetry

hindi sad poem and poetry

क्यों सोचु तेरे बारे में,
मुझे ये बता दे,
क्यों रोऊं तेरी याद में,
इसकी एक वजह बता दे,
क्यों बन जाऊं देवदास,
कोई मुझे ये बता दे,
अरे क्यों करता रहूँ इश्क़ तुझसे,
उस इश्क़ की कोई तो वजह दे ।।

हां जब छूटा हाथ तुम्हारा,
तो मेरा इश्क़ खत्म हुआ,
जब टूटे इश्क़ के वादे,
तो तेरा वजूद खत्म हुआ,
जब तोड़ी वो मोहब्बत की कसमें,
तो तेरा अस्तित्व खत्म हुआ,
जब रहा तन्हा अकेला मैं,
तो तेरा साथ खत्म हुआ,
और जब हो गए हमबिस्तर उस गैर के साथ,
तब मेरा प्यार खत्म हुआ,

तो अब क्यों सोचूं उस प्यार के बारे में,
तू ही बता दे,
जब इश्क़ बेच आये बाजार में,
तो तुझसे इश्क़ कैसे जता दे,
क्यों सोचूं तेरे बारे में,
चल आज ये तू ही बता दे ।।
-Ajasha


Continue Reading with....

No comments:

Post a Comment