It's all about love and feelings

New Posts

Wednesday, August 08, 2018

LOVE POETRY : BAS WAADA KARO....


 LOVE POETRY : बस वादा करो…

हर हाल में ज़िन्दगी जी लूंगा,
हर मुसीबत से लड़ लूंगा,
हर हाल में रह लूंगा,
बस
तुम वादा करो
की कभी साथ नही छोड़ोगे,


मेरी भी ख्वाहिशें है,
किसी के हाथ मे हाथ डाले दुनिया देखने का,
किसी के साथ जिंदगी जीने का,
उसके लिए तोहफे लाने का,
उसकी हँसी का कारण बनने का,
बारिश में उसके साथ भीगने का,
हर त्योहार उसके साथ मनाने का,
हां मेरा भी ख्वाब है,
किसी का खास बनने का,
किसी के लिए सबकुछ हो जाने का,
किसी की दुनिया कहलाने का,
किसी का ख्वाब बनने का,
किसी की जान बनने का,
पता नही तुम कब मेरे बनोगे,
मैं इंतेज़ार कर लूंगा,
तुम बस वादा करो
की कभी हाथ नही छोड़ोगे..


तुम्हे देख के अपना सा लगा
तुम्हारे साथ बिता हर पल खूबसूरत लगा,
तुम्हारी हँसी देख के
चलता है अब मेरा दिल,
तुम्हारा हाथ अपने हाथ में ले के
मुझे मेरा अधूरापन मिटता सा लगा,
शुक्रिया तुम्हारे साथ के लिए
मेरे हाथों में अपना हाथ देने के लिए,
वादा है ये हाथ कभी नही छोडूंगा
तुम्हे किया कोई वादा नही तोडूंगा
तुम बस यूँही मुस्कुराती रहना
तुम्हे देख कर ही तो मैं जी पाऊंगा
बहुत उम्मीदें है तुमसे
बहुत मोहब्बत है तुमसे,
उम्मीद है तुम मेरा दिल संभाल के रखोगे
उम्मीद है मेरा हर ख़्वाब पूरा करोगे,
कुछ नही चाहिये तुमसे
बस वादा करो
की कभी ये साथ नही छोड़ोगे..।।
©Ajasha

No comments:

Post a Comment