It's all about love and feelings

New Posts

Monday, July 16, 2018

LOVE POETRY : TUMHARA NAKHRA...

Tumhara Nakhra

LOVE POETRY : तुम्हारा नखरा…


तुम्हारा नखरा बहुत हसीन होता है,

वो मुँह बना के बोलना

छोटी छोटी चीज़ों पर रूठना

वो बार बार जिद करना तेरा

छोटी सी चीज के लिये मान जाना तेरा,

मेरी हँसी का कारण तेरे पास होता है

कसम से तेरा नखरा बहुत खास होता है ।

कभी खाने को ले के ज़िद

तो कभी मिलने के लिए लड़ना तेरा,

कभी खामखाँ मुँह फूलना

तो कभी घर पे लड़ कर मेरे बाहों से लिपट जाना तेरा,

कैसे बताऊ क्या महसूस होता है

बस जान ले

तेरा लड़ना भी बहुत खूबसूरत होता है ।

वादा करता हूँ तुमसे

ज़िन्दगी भर तेरे नखरे यूं ही उठाऊंगा,

ज़िन्दगी किसी भी मोड़ पे क्यों न हो

तुझसे किया हर वादा निभाऊंगा,

कितना पागल हूँ मैं तेरे लिए

कभी अल्फ़ाज़ मिले तो जरुर बताऊंगा,

मेरी जान बस ये जान लो

की तेरे होने से मेरा हर काम होता है

जानेमान तेरा गुस्सा भी कमाल होता है ।

©Ajasha

2 comments: