It's all about love and feelings

New Posts

Sunday, July 22, 2018

LOVE POETRY : WO PAL..


LOVE POETRY : वो पल…

वो पल बहुत खूबसूरत है

जो तुम्हारे साथ बीते है

वो हर लम्हा खास है

हर सेकेंड में एक अलग एहसास है

वो गलियां जहां हम थे

वो अब आम से खास हो गए है,

तुम मेरे साथ थे

यही मेरी खुशी का कारण है

तुम हो तो जिंदगी हसीन लगती है

तुम हो तो हर शाम जवान लगती है

मन करता है तुम्हारे साथ रहूँ

तुम्हे खुश रखूं

तुम्हारी एक हँसी के लिए खुद को कुर्बान करूँ

चलो अपनी ज़िंदगी कुछ ऐसे ही जीते है

आज का हर पल एहम है मेरे लिए

क्योंकि वो तुम्हारे साथ बीते है ।

बारिश में भीगते हुए घूमना हो

या तुम्हारे साथ चाय की चुस्की लेना

हर काम मे खुशी मिलती है

तुम्हारा हाथ थाम सड़को पे चलना हो या

तुम्हे पानी की बूंदों से खेलते देखना

तुम्हारी हर अदा से मन को सुकून मिलता है

तुम्हारी एक मुस्कान के लिए दिल बेचैन होता है

काश तुम्हे हमेशा खुश रख पाता

काश तुम्हारी हँसी का कारण बन पाता

काश तुम्हारी ज़िन्दगी का हिस्सा बन पाता

पर ये काश काश ही रह जाता है,

तुम्हारी पहले की ज़िंदगी का नही पता मुझे

कैसे लड़को से मिली हो नही पता मुझे

पर मुझे तुम्हारी सोच बदलना है

तुम भी खुश रह सकती हो

तुम भी हंस सकती हो

तुम भी जी सकती हो

अपनी मर्ज़ी से कपड़े पहन सकती हो

मुझे तुम्हारी बंदिशों को आजादी में बदलना है ।

चलो इसी बात पे कुछ वक्त साथ जीते है

आज के लम्हे खास है मेरे लिए

क्योंकि वो तुम्हारे साथ बीते है…

अब पता नही कब मुलाकात होगी

इस जिंदगी में फिर कब बात होगी

पर चाहता हूं कि ये जान लो

जिंदगी भर ये रिश्ता ये दोस्ती मेरे लिए खास होगी,

बहुत से खूबसूरत पल दिए है तुमने

हँसने के कई मौके दिए है तुमने

पर ये खुशी सिर्फ तुमसे मिलती है

तुम हँसो तो ज़िन्दगी हसती है

भूल जाओ उन पलों को

जो रोते हुए बीते है

हां तुम खास हो मेरे लिए

जो इस जन्म में कुछ वक्त तुम्हारे साथ बीते है ।

©Ajasha

4 comments: